Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Latest Jio Cashback Offer 2018: मिलेगा 100% तक कैशबैक


Reliance Jio 2018 Latest Surprise Offer


दोस्तों..! Jio बहुत दिनों से शांत था और कोई भी New Offer Launch नहीं किया था. जिसके वजह से लोग Jio को थोडा भूलने लगे थे. लेकिन एक बार फिर Jio Cashback Offer 2018 के साथ Jio फिर से Viral और Trending में आ गया है. क्योकि इस बार Jio ने users के लिए Recharge पर 100% तक Cashback दे रहा है जो की बहुत बड़ी बात है.

अभी तक Jio केवल अपने JioMoney wallet में Cashback Offer देता है, जिसके वजह से बहुत से Users इसका फायदा नहीं ले पाते थे और उन्ही में से मैं भी एक था. But Jio ने 2018 Happy New Year मौके पर एक ऐसा Surprise New year Offer launch किया जिससे सभी Users को बहुत खुशी मिला और New Year का Jio Cashback Offer 2018 Gift भी,

लेकिन दोस्तों, मैं आपको एक बात और बता दू. Jio सभी Recharge Plans में बहुत से terms & Conditions होते है. अगर आप इन्हें बिना समझे Recharge कर लिए तो शायद आपको कोई भी Cashback Offer ना मिले. इसलिए मैं हम इसके Plans को अच्छे समझेंगे उसके बाद Recharge करेंगे.



Jio Cashback Offer 2018:


Reliance Jio 26 December 2017 को एक Cashback recharge Offer लांच किया है. इस Offer के अंतर्गत, Jio SIM के Selected recharge Plan पर 100% तक Cashback मिलेगा और साथ में 2600 रुपये का Online Shopping Coupon भी मिल सकता है.

इस offer से पहले जब भी कोई Jio का Recharge Offer आता था, तो उसके साथ जो भी Cashback या Discount Offer मिलता था वह केवल JioMoney wallet के लिए होता था. But इस बार Jio ने बहुत से Famous Digital wallet के साथ Partnership किया है और अगर उन Wallet से Jio SIM पर recharge किया जाता है तो Instant 300* रुपये का Cashback मिलेगा.

399 या उससे ऊपर का Recharge करने पर 400 रुपये का Cashback मिलेगा.Paytm, Amazon Pay, Phonepe, Mobikwik, BHIM जैसे Wallet से Jio Recharge करने पर 300 रुपये का Cashback मिलेगा.इसके साथ 399 या उससे उपर का Recharge करने पर 2600 रुपये तक Online Shopping Website के लिए Coupon मिलेगा.Yatra से किसी भी trip पर Oneway Flight के लिए 500 और Roundtrip के लिए 1000 रुपये का Cashback मिलेगा.Oyo Hotel Booking पर 30% तक Cashback Offer मिलेगा.Paytm से 10000 रुपये के Electronics Product खरीदने पर 2000 रुपये का Instant Cashback/

Jio Cashback Offer 2018 में इतने ज्यादा Plans है जिनके बारे में, कोई और Telecom Operator सोच भी नहीं सकते है. But जैसा की मैंने बताया था की Reliance अपने सभी Offers के साथ कुछ Hidden Terms & Conditions जरुर लगता है. जिसके बारे में केवल उन्ही Users को पता चल पता है, जो की सभी Offers को अच्छे से चेक करते है.


Jio Cashback Offer 2018 Terms & Conditions:


Jio Surprise Cashback Offer में 399 या उससे उपर का रिचार्ज कराने पर 3000 रुपये तक Cashback मिल सकता है. लेकिन यह Cashback कुछ Conditions के साथ मिलेगा.



JioMoney Wallet से 399 रुपये का recharge करने पर, 400 रुपये का Instant Cashback मिलेगा. लेकिन यह 50-50 के 8 Voucher के रूप में मिलेगा. जिसे आप Future में Jio Recharge के लिए Use कर सकते है.सभी Jio Digital partner wallet से 399 रुपये या उससे उपर का recharge करने पर 300 रुपये तक Instant Cashback मिलेगा, जो की तुरंत Wallet में add हो जायेगा.Jio पर 15 January 2018 तक 399 या उससे उपर का recharge करने पर, jio से जुड़े सभी eCommerce website पर 26,00 रुपये तक Shopping Coupon मिलेगा. जिसे Shopping, Travel, Food या Hotel Booking में use किया जा सकता है.

Jio Recharge पर कहा से Cashback मिल सकता है?


Phone recharge करने से पहले ये जान लेना बहुत जरुरी है, की किस-किस Wallet पर Jio Cashback Offer 2018 चल रहा है और कैसे Recharge करने पर Cashback मिलेगा और कब मिलेगा? इस समय Jio के साथ सभी Popular wallet जुड़े है, जो की इस प्रकार है.

Amazon PayPaytmPhonePeMobikwikBHIM AxisFreecharge

इन्ही सभी wallet से Recharge करने पर Cashback मिलेगा और Image सभी Wallet के Coupon Code दिए गए है. जिन wallet में Coupon Code नहीं है, उनसे रिचार्ज करने पर Coupon Code का जरुरत नहीं है.



सभी Wallet से recharge करने के बाद तुरंत Cashback wallet में add हो जायेगा, 100% का Cashback केवल JioMoney में Voucher के रूप में मिलेगा, बाकि के सभी wallet में Bank Account में Cashback मिलेगा.

दोस्तों सबसे ज्यादा cashback आपको mobiKwik में मिल रहा है. आप उस कैशबैक को सिर्फ रिचार्ज में ही यूज़ कर सकते हो. लेकिन अगर आप BHIM axis UPI से करते हो तो 100 रूपये का cashback( सिर्फ नए अकाउंट पर ) आपके बैंक अकाउंट में मिल जायेगा. ठीक इसी तरीके से आप Phone Pe App से जब पहली बार आप जिओ पर रिचार्ज करेंगे तो 100 Rs का कैशबैक और jio के 8 voucher 50 रूपये के मिलेंगे.

तो दोस्तों, इस बार का Jio Surprise Cashback Offer धमाकेदार है और इससे बहुत से फायदे मिल रहे है. अभी तक कोई भी Telecom Service Jio जैसा Recharge Plan नहीं लांच कर पाया है और ना ही ऐसा Cashback Offer दे पायेगा. अगर आप अभी तक Jio SIM नहीं use करते है तो आप पहली बार 500 रुपये का Payment करके Jio SIM खरीद सकते है और सही Cashback Offer से 100% तक Cashback पा सकते है.

Post a Comment

0 Comments